• January 25, 2022 7:53 pm

PROMPT TIMES

⭐⭐⭐⭐⭐ Rating in Google

83 Trailer Out: आजादी के बाद विदेशी सरजमी पर ऐसे जीती इज्जत, रणवीर सिंह की फिल्म का ट्रेलर देख फैंस बोले- HIT है

ByPrompt Times

Nov 30, 2021
Share More

नवंबर30 2021 |83 Trailer Out: लंबे इंतजार के बाद रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म ’83’ का ट्रेलर आज सुबह मेकर्स ने रिलीज कर दिया है. भारत की पहली क्रिकेट विश्वकप जीत पर आधारित यह

83 Trailer Release: फिल्म ’83’ के ट्रेलर का इंतजार कर रहे फैंस का इंतजार आखिरकार आज खत्म हो गया. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म ’83’ का ट्रेलर (83 Trailer) आज सुबह मेकर्स ने रिलीज कर दिया है.  भारत की पहली क्रिकेट विश्वकप जीत पर आधारित यह फिल्म उन असली हीरों के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने देश के सपने को साकार किया था. ट्रेलर देशभक्ति से सराभोर करने वाला है. रणवीर सिंह के साथ पूरे क्रिकेट टीम का जोश देख फैंस की एक्साइटमेंट फिल्म को लेकर और बढ़ गई है.

3 मिनट 49 सेकंड का ट्रेलर
3 मिनट 49 सेकंड का ट्रेलर देख एक आपका सिर भी गर्व से ऊंचा हो जाएगा. ट्रेलर देख आप अंदाजा लगा सकते हैं कि विदेशी धरती पर पहले हमारे प्‍लेयर्स ने अपनी इज्जत और देश का अभिमान बढ़ाने के लिए कितनी मेहनत की है. ट्रेलस को देख फैंस फिल्म को हिट बता रहे हैं. लोग कह रहे हैं ‘धोनी’ के बाद ये फिल्म लोगों के दिलों पर राज करेगी.

1983 में क्रिकेट विश्व कप की जीत फिर महसूस कराएंगी गर्व
रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की ये फ‍िल्‍म 1983 में क्रिकेट विश्व कप में हुई भारत की जीत की कहानी पर आधारित है. उस समय भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान कपिल देव थे. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की ये फिल्म 24 दिसंबर 2021 को रिलीज होगी.रणवीर का शानदार अभिनय
रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण दोनों कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं. इस फिल्म में वह शादी के बाद पहली बार साथ नजर आने वाले हैं. एक बार फिर रणवीर ने अपनी अदाकारी से फैंस का दिल जीत लिया.

ट्रेलर क्यों है खास
वैसे तो पूरा ट्रेलर देख फैंस ने अंदाजा लगा लिया कि फिल्म धमाल मचाने वाली है, लेकिन ट्रेलर का एक सीन लोगों का जोश हाई कर रहा है, जहां कपिल देव बने रणवीर सिंह जब कहते हैं कि वह वेस्टइंडीज वर्ल्ड कप जीतने आए हैं तो सब मजाक बनाते हैं. इसके बाद लगातार मिलने वाली हार पर कपिल मैदान में पहने जाने वाली अपनी ड्रेस और उसके सम्मान की बात करते हैं और टीम को जीत दिलकर इतिहास रच देते हैं और बता दिया कि भारत में आजादी तो मिली लेकिन विदेशी सरजमी पर इज्जत कमाई है.

 रणवीर और दीपिका के साथ फिल्म में हैं ये कलाकार
फिल्म 83 में रणवीर सिंह, भारत के सुपरहीरो कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं. उनके अलावा ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू, साहिल खट्टर, अम्मी विर्क, आदिनाथ कोठारे, धैर्य करवा, आर बद्री और पंकज त्रिपाठी भी फिल्म में अहम किरदारों में नजर आएंगे. दीपिका पादुकोण इस फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया के किरदार में हैं.

Source;-“न्यूज़ 18”


Share More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *