• September 30, 2022 5:18 am

प्रधानमंत्री को बदनाम करने की साजिश करने वाले कांग्रेस नेता पर हो कार्यवाही, कांग्रेस करे निष्कासित

ByPrompt Times

Apr 13, 2021
वसूली के लिए पुलिस जब ख़ुद ही मारपीट करने पर उतर आई है तो प्रतीत हो रहा है कि प्रदेश सरकार सियासी ठिठोलियाँ करने और अराजकता का उत्सव मनाने के लिए ही सत्ता में बैठी है!
Share More

रायपुर। भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने आपदा और संकट के समय में भी कांग्रेस पर राजनीति करने व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बदनाम करने का आरोप लगाया हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव बाकायदा प्रेस विज्ञप्ति जारी कर केंद्र सरकार द्वारा भेजे गए वेंटिलेटर के उपयोग की बात स्वीकारते हैं वहीं कांग्रेस के प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर वेंटिलेटर को ले कर भ्रम फैला रहे हैं क़्वालिटी को ले कर सवाल उठा कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को बदनाम करने के कांग्रेस के एजेंडे के तहत गलत बयानी कर रहे हैं। उन्होंने कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय ठाकुर को नसीहत देते हुए कहा कि पहले वेंटिलेटर के विषय में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव से जानकारी ले लें और प्रधानमंत्री जी को बदनाम करने की साजिश बंद करें।

भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने इस संकट की घड़ी में आपदा में भी राजनीति करने वाले और सस्ती लोकप्रियता के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को बदनाम करने की साज़िश करने वाले बयानवीर कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर के खिलाफ एपेडिमिक एक्ट में कार्यवाही करने एवं कांग्रेस पार्टी से ऐसे भ्रम फैलाने वाले धनंजय ठाकुर को निष्कासित करने की मांग की हैं। कॅरोना संकट के समय अपनी नाकामी छुपाने  राज्यसरकार ने लोगों को भ्रमित करने  कांग्रेस पार्टी को लगा  रखा है जो मनगढ़ंत आरोप लगा रहे है । कोई कांग्रेसी वैक्सीन लगाने की उम्र 18 वर्ष करने के लिए मांग रहा है ,कोई केन्द्र सरकार पर मनगढ़ंत आरोप लगा रहा है लेकिन सरकार अपनी जिम्मेदारी से बच नही सकती । राज्य सरकार को 20000 बेड की तुरंत व्यवस्था करनी चाहिए यह समय की आवश्यकता है यह हमारा सुझाव है ।


Share More

Leave a Reply

Your email address will not be published.