• September 30, 2022 5:26 am

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल की पहल के बाद राज्य को रेमडेसीवीर इंजेक्शन की आपूर्ति निरंतर जारी

ByPrompt Times

Apr 13, 2021
मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल की पहल के बाद राज्य को रेमडेसीवीर इंजेक्शन की आपूर्ति निरंतर जारी
Share More

  • कल राज्य को मिले 9100 रेमडेसीवीर इंजेक्शन का अस्पतालों में वितरण
  • आज और इंजेक्शन आयेंगे

रायपुर 13 अप्रैल 2021 – मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल की पहल के बाद राज्य में रेमडेसीवीर इंजेक्शन की आपूर्ति निरंतर जारी हैं । खाद्य और औषधि प्रशासन तथा जिला प्रशासन के समन्वय से राज्य के विभिन्न जिलों और अस्पतालों में आवश्यकतानुसार इंजेक्शन की आपूर्ति की जा रही हैं । कल राज्य को मिले 9100 रेमडेसीवीर इंजेक्शन का अस्पतालों में वितरण कर दिया गया हैं । राज्य को आज और इंजेक्शन की आपूर्ति होगी ।

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के निर्देश पर राज्य सरकार ने अखिल भारतीय सेवाओं के दो वरिष्ठ अधिकारियों प्रबंध संचालक छ. ग. राज्य सड़क विकास निगम और कृषि विभाग के संयुक्त सचिव श्री भोसकर विलास संदीपन को दवाइयों की आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए मुंबई और छत्तीसगढ़ राज्य औद्योगिक विकास निगम के प्रबंध संचालक श्री अरूण प्रसाद को हैदराबाद में तैनात किया हैं । इससे निरंतर आपूर्ति में मदद मिल रही हैं ।
खाद्य और औषधि प्रशासन विभाग के प्रभारी अधिकारी ने बताया कि राज्य में कल सन फार्मा द्वारा 4600 , ज़ायडस कैडिला के 1600 , मायलॉन के 2600 की आपूर्ति वेयर हाउस को और 300 इंजेक्शन की आपूर्ति निजी अस्पतालों के लिए की हैं । आपूर्ति का यह क्रम बना रहेगा ।


Share More

Leave a Reply

Your email address will not be published.