• September 30, 2022 6:36 am

हावड़ा में रिक्‍शा चालक के घर पहुंचे अमित शाह- जमीन पर बैठकर खाया खाना

By

Apr 8, 2021
हावड़ा में रिक्‍शा चालक के घर पहुंचे अमित शाह- जमीन पर बैठकर खाया खाना
Share More

हावड़ापश्मिच बंगाल में विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Polls) के चलते भाजपा के तमाम दिग्गज नेता डेरा जमाए हुए हैं। राज्य में आठ चरणों में चुनाव संपन्न होना है। अभी तक तीन चरण का मतदान संपन्न हुआ है। चौथे चरण का मतदान 10 अप्रैल को होना है। इस बीच, बुधवार को हावड़ा में चुनाव प्रचार करने पहुंचे केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने दोमजुर इलाके में एक रिक्‍शा चालक के यहां दोपहर का भोजन किया। अमित शाह के साथ इस सीट से भाजपा प्रत्‍याशी राजीब बनर्जी और अन्‍य नेताओं ने भी जमीन पर बैठकर पार्टी समर्थक रिक्‍शा चालक के यहां दोपहर का खाना खाया।

शाह और अन्य नेताओं के खाना खाते समय मेजबान उनकी खातिरदारी में लगे थे। इससे पहले,शाह ने दोम्जुर में एक रोड शो किया था, जिसमें बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए थे। शाह फूलों से सजे एक वाहन पर सवार होकर रोड शो में पहुंचे थे, जिस पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ‘कटआउट’ और भाजपा के झंडे लगे थे। शाह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, दोम्जुर से पार्टी के उम्मीदवार राजीव बनर्जी ने सड़क के दोनों ओर खड़े लोगों को हाथ हिलाकर अभिवादन किया।

यह पहली बार नहीं है जब अमित शाह आम जनता के घर पहुंचे हों और वहां भोजन किए हों। इससे पहले भी कई मौकों पर पार्टी कार्यकर्ताओं और आम जनता के घर पर अमित शाह भोजन कर चुके हैं। शाह जब दोमजुर में रिक्‍शा चालक के घर पहुंचे तो उन्‍हें देखने के लिए लोगों का जमघट लग गया। बता दें कि भाजपा उम्‍मीदवार राजीब बनर्जी पहले तृणमूल कांग्रेस में थे। चुनाव से पहले उन्‍होंने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया था।

केंद्रीय गृह मंत्री पश्चिम बंगाल के अलावा तमिलनाडु और असम में भी लगातार चुनाव प्रचार कर रहे हैं। हावड़ा के दोमजुर में उन्‍होंने राजीब बनर्जी के पक्ष में वोट मांगने के लिए रोड शो निकाला। अपनी चुनावी सभाओं में अमित शाह लगातार मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी और टीएमसी सरकार पर हमला करते देखे जा रहे हैं। उनका दावा है कि इस बार बंगाल में बीजेपी 200 से ज्‍यादा सीटें लाकर सरकार बनाएगी।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पश्चिम बंगाल में अब तक हुए तीन चरणों के चुनाव में 63 से 68 सीटें जीतने को लेकर आशवस्त है। राज्य की 294 विधानसभा सीटों में से 91 पर मतदान पूर्ण हो चुका है और पांच चरण के चुनाव अभी और होने हैं। शाह ने कहा, ‘भारतीय जनता पार्टी का अनुमान है कि वह चुनाव के पहले तीन चरणों में 63 से 68 सीट जरूर जीतेगी और तृणमूल कांग्रेस, वामपंथियों और कांग्रेस पर बड़ी बढ़त बनाएगी।’


Share More

Leave a Reply

Your email address will not be published.