• October 6, 2022 3:18 am

इस साल भी नहीं होगा एशिया कप का आयोजन, कोरोना के चलते हुआ रद्द

ByPrompt Times

May 20, 2021
Share More

श्रीलंका l 20-मई-2021 l श्रीलंका में इस साल जून में होने वाले एशिया कप टूर्नामेंट को कोरोना वायरस महामारी की वजह से रद्द कर दिया गया है। इस बात की सूचना श्रीलंका के एक अधिकारी ने दी है। इस टूर्नामेंट का आयोजन पिछले साल पाकिस्तान में किया जाना था, लेकिन भारतीय टीम के वहां जाने से इनकार के बाद इसे श्रीलंका में प्रस्तावित किया गया।
श्रीलंका क्रिकेट के सीईओ एश्ले डी सिल्वा ने पत्रकारों को बताया, ‘अभी जो हालात चल रहे हैं उनके चलते यह संभव नहीं है कि इस साल जून में टूर्नामेंट कराया जाए।’ उन्होंने कहा कि यह टूर्नामेंट अब 2023 के वर्ल्ड कप के बाद कराया जा सकता है, क्योंकि सभी टीमों का अगले दो साल का कार्यक्रम पहले से ही फिक्स हो चुका है।

इंग्लैंड दौरे की जमकर तैयारियां कर रहे ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा, शेयर किया एशिया कप के रद्द होने के बाद अब भारतीय टीम के श्रीलंका दौरे पर भी खतरे के बादल मंडरा रहे हैं। इस दौरे पर टीम इंडिया 3 वनडे और 5 टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगी। हालांकि, इंग्लैंड दौरे पर गए भारतीय कप्तान विराट कोहली, रोहित शर्मा जैसे खिलाड़ी इस सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे और युवा सितारों से सजी टीम इंडिया श्रीलंका के खिलाफ मैदान पर उतरेगी।
भारत के श्रीलंका दौरे के लिए ऐसा है शेड्यूल
भारत बनाम श्रीलंका वनडे सीरीज शेड्यूल
पहला वनडे – 13 जुलाई
दूसरा वनडे – 16 जुलाई
तीसरा वनडे – 19 जुलाई
भारत बनाम श्रीलंका टी-20 सीरीज शेड्यूल
पहला टी-20 – 22 जुलाई
दूसरा टी-20 – 24 जुलाई
तीसरा टी-20 – 27 जुलाई
क्या होगा अगर WTC फाइनल मैच ड्रॉ, टाई या बारिश से धुला? टीम इंडिया से ICC से मांगा जवाब

Source : “Live हिन्दुस्तान”


Share More

Leave a Reply

Your email address will not be published.