• August 8, 2022 3:18 am

SBI के ग्राहकों को तगड़ा झटका! 1 दिसंबर से ट्रांजैक्शन होगा महंगा, जानिए कितने बढ़े चार्ज

ByPrompt Times

Nov 30, 2021
Share More

नवंबर30 2021 |SBI Credit Card: अगर आप एसबीआई क्रेडिट कार्ड के यूजर्स हैं तो आपको झटका लग सकता है. अब एसबीआई के क्रेडिट कार्ड से किए गए ट्रांजैक्शन के लिए अब आपको ज्यादा पैसे चुकाने होंगे

नई दिल्ली: एसबीआई के करोड़ों ग्राहकों के लिए बड़ी खबर है. अगर आप भी एसबीआई क्रेडिट कार्ड (SBI Credit Card) यूज करते हैं तो आपको इस खबर से तगड़ा झटका लग सकता है. कल यानी 1 दिसंबर से आपके लिए एसबीआई कार्ड से शॉपिंग करना महंगा पड़ सकता है. दरअसल, अब एसबीआई क्रेडिट कार्ड के जरिए किए जाने वाले ईएमआई ट्रांजैक्शन के लिए अब आपको ज्यादा पैसे चुकाने होंगे.

एसबीआई कार्ड्स एंड पेमेंट सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड (SBICPSL) ने यह घोषणा की है कि ईएमआई ट्रांजैक्शन के लिए अब कार्डधारक को 99 रुपये की प्रोसेसिंग फीस और उस पर टैक्स चुकाना होगा. यह नया नियम कल से 1 दिसंबर 2021 से लागू होगा.

देना होगा अन्य प्रोसिसिंग चार्ज

एसबीआई अपने करोड़ों ग्राहकों से एसबीआईसीपीएसएल रिटेल आउटलेट्स और अमेजन और फ्लिपकार्ट जैसी ई-कॉमर्स वेबसाइट्स पर किए गए सभी ईएमआई ट्रांजैक्शन के लिए प्रोसेसिंग फीस चार्ज करेगी. ये फीस खरीदारी को ईएमआई में बदलने पर लगने वाले इंटरेस्ट चार्ज के एक्स्ट्रा हैं. कंपनी ने अपने ग्राहकों को ईमेल द्वारा नए चार्ज के बारे में जानकारी दी है.

Source;- "जी नेवस"


Share More

Leave a Reply

Your email address will not be published.