• September 27, 2022 1:59 pm

केन्द्र सरकार के अकुशल नेतृत्व के कारण देश मे बढ़ रहे लगातार कोरोना की कुल मामले लगभग 9 लाख के पास पहुंचा- वंदना राजपूत

ByPrompt Times

Jul 13, 2020
गढ़बो नवा छत्तीसगढ़ का विकास का बजट-वंदना राजपूत
Share More

केन्द्र सरकार कोरोना के खिलाफ कोई कारगर योजना अब भी नहीं बना पाई

रायपुर/12 जुलाई 2020 केंद्र सरकार के अकुशल नेतृत्व के कारण देश में बढ़ रहे लगातार कोरोना की कुल मामले लगभग 9 लाख के करीब पहुँच चुका है प्रदेश कांग्रेस कमेटी प्रदेश प्रवक्ता वंदना राजपूत ने कहा कि देश में कोरोना का  बहुत ही अत्यधिक खतरा तेजी से बढता जा रहा है केन्द्र सरकार कोरोना के खिलाफ कोई कारगर योजना अब भी नहीं बना पाई है। 
वंदना राजपूत ने कहा कि वक्त रहते केंद्र सरकार को जो जरूरी कदम उठाने थे वह नहीं उठाये जनता जनार्दन को असली मुद्दे से भटका कर थाली अौर ताली बजाने में लगा दिए ।  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने जो भी कहा जनता ने किया। विश्वास था लोगों को प्रधानमंत्री जी अपने देश को कोरोना महामारी से बचा लेगें लेकिन आज भारत मे लगातार कोरोना संक्रमण तेजी से फैलता जा रहा है।
वंदना राजपूत ने कहा कि कोरोना कंट्रोल के मामले में अब छत्तीसगढ़ टाप  पांच राज्यों में शामिल हो गया है। मुख्यमंत्री  भुपेश बघेल के सरकार के कुशल नेतृत्व के कारण आज छत्तीसगढ़ राज्य कोरोना कंट्रोल में टाप पांच राज्यों में छत्तीसगढ का नाम है।
 कोरोना काल के महा संकट के समय भी भाजपा के सांसदों का छत्तीसगढ़ के जनता को कोई सहयोग नहीं मिला एवं केंद्र सरकार भी छत्तीसगढ़  को गरीब कल्याण योजना में शामिल ना कर सौतेला व्यवहार कर रही हैं.

वंदना राजपूत ने कहा कि जिस निजी संस्था में महिला कर्मचारी काम करते थे लेकिन कोरोना महामारी के कारण रोजी रोटी में संकट आ गया है केन्द्रीय मंत्री रेणुका सिंह एवं राज्य सभा सांसद सरोज पांडे बताये कोरोना महामारी संकट काल में कामकाजी महिलाओं को क्या आर्थिक मदद किये.

वंदना राजपूत
प्रदेश प्रवक्ता
छत्तीसगढ़ प्रदेश एवं महिला कांग्रेस


Share More

Leave a Reply

Your email address will not be published.