• November 30, 2022 2:52 am

किसानों ने किया सौ ट्रैक्टर पैरा दान मुख्यमंत्री बघेल ने दिखाई हरी झंडी,किसान ने सीएम से कहा-तैं बने हस सरकार, गरीब के रक्षा करत हस

Share More

23 नवंबर 2022 |  भेंट मुलाकात के कार्यक्रम में सुरगी पहुंचे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि 100 ट्रैक्टर पैरा दान कर सुरगी के किसानों ने मिसाल प्रस्तुत की है, जो दूसरों के लिए अनुकरणीय है। किसानों द्वारा पैरा दान कर गोधन न्याय योजना में सहभागिता का अच्छा कार्य किया गया है। मुख्यमंत्री ने राजनांदगांव विधानसभा के ग्राम सुरगी में भेंट-मुलाकात के मंच से पैरा दान करने वाले गांव के किसानों को बधाई दी।

उन्होंने ग्रामीणों से ताली बजाकर इन किसानों को प्रोत्साहित किया। इसके पहले सुरगी पहुंचने पर मुख्यमंत्री ने हरी झंडी दिखाकर पैरा दान करने वाले किसानों के 100 ट्रैक्टरों को गोठान के लिए रवाना किया। बीते दिनों जिले के प्रवास पर रहने के दौरान ही मुख्यमंत्री ने पैरा दान से किसानों को जुड़ने का आह्वान किया था। इसके बाद इस अभियान की जिले में शुरुआत की गई। इस अभियान के जरिए जिला सहकारी केंद्रीय बैंक किसानों को पैरा दान का महत्व बताने व इससे जोड़ने के लिए एक रथ निकाल रहा है। यह रथ जिलेभर में भ्रमण करेगा। प्रदेशभर में पैरा दान अभियान इन दिनों चर्चा में है।

सोर्स :- “दैनिक भास्कर”                      

Share More

Leave a Reply

Your email address will not be published.