आईपीएल में इस युवा खिलाड़ी को मिली बड़ी जिम्मेदारीअब करेंगे टीम की कप्तानी
खेल

आईपीएल में इस युवा खिलाड़ी को मिली बड़ी जिम्मेदारीअब करेंगे टीम की कप्तानी

आईपीएल में फ्रेचाईजी टीमों ने उन खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी जिन्हें रिटेन करना था और जन्हें रिलीज करना था, कई फ्रेंचाईजी टीमों ने बड़े बड़े नामों को भी रिलीज कर दिया, जो बेहतर प्रदर्शन नहीं कर पा रहे थे, लेकिन नाम बड़े थे, राजस्थान रॉयल्स की टीम ने भी अपने उन खिलाड़ियों की लिस्ट जारी की जिन्हें उन्होंने आईपीएल 2021 के लिए रिटेन किया है, और जिन्हें टीम से रिलीज कर दिया है।

संजू सैमसन बने कप्तान
इसके साथ ही राजस्थान रॉयल्स की टीम ने एक और बड़ा फैसला लिया है, राजस्थान रॉयल्स की टीम ने बड़ा फैसला लेते हुए आईपीएल सीजन 2021 के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को टीम का कप्तान बना दिया है।
स्टीवन स्मिथ को किया रिलीज

इसके साथ ही राजस्थान रॉयल्स की टीम ने पिछले सीजन में बल्ले और कप्तानी में विफल रहने वाले ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीवन स्मिथ को रिलीज कर दिया है वह पिछले सीजन में टीम के कप्तान थे राजस्थान की टीम पिछले सीजन में अंकतालिका में सबसे नीचे रही थी 2008 में खिताब जीतने वाली राजस्थान रॉयल्स की टीम ने विदेशी खिलाड़ियों में बेन स्टोक्स, जोश बटलर, जोफ्रा आर्चर को रिटेन कर लिया है, इन तीनों खिलाड़ियों ने पिछले सीजन में राजस्थान के लिए अच्छा प्रदर्शन किया था। आर्चर टीम के लिए पिछले सीजन में सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज थे उन्होंने 20 विकेट चटकाए थे, जबकि जोश बटलर और स्टोक्स ने कुछ अच्छी पारियां खेली थीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *