• November 30, 2021 12:46 pm

PROMPT TIMES

⭐⭐⭐⭐⭐ Rating in Google

स्कूल बस पलटी, ड्राइवर की मौत बड़वानी में क्लीनर को स्टेयरिंग थमाकर बस के गेट पर खड़ा था ड्राइवर -5 बच्चे घायल

Share More

23 अक्टूबर 2021 | बड़वानी जिले के अंजड़ में शनिवार सुबह अंजड़ पब्लिक स्कूल की बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बस के नीचे दबने से ड्राइवर मनीष की मौत हो गई। बस में करीब 20 बच्चे सवार थे। 5 बच्चे घायल हुए हैं। ड्राइवर ने क्लीनर को बस की स्टेयरिंग थमा दी थी और खुद गेट पर खड़ा हो गया। सूचना के बाद पुलिस और बड़ी संख्या में पालक घटनास्थल पर पहुंचे। पालक आक्रोशित हो गए। हालांकि, पुलिस ने मामला शांत करवा दिया।

राजपुर एसडीएम वीरसिंह चौहान ने बताया कि अंजड़ पब्लिक स्कूल की बस MP46 P0233 सुबह 10 बजे पलटी है। बस करीब 20 बच्चों को गांव से लेकर स्कूल जा रही थी। गांव में बस अनियंत्रित होकर सड़क से उतर गई। पहले बस से बच्चों को निकाला। फिर ट्रैक्टर के माध्यम से ड्राइवर को निकाला गया।

क्लीनर दौड़ा रहा था बस

जानकारी के अनुसार बस को क्लीनर दौड़ा रहा था, जबकि ड्राइवर गेट पर खड़ा था। तेज रफ्तार बस छापरी गांव के पटेलपुरा से गुजर रही थी। इस दौरान अचानक अनियंत्रित होकर बस पलट गई। ड्राइवर गेट पर था, इसलिए वह गिर गया और बस के नीचे दब गया। बस पलटने से बच्चे भी सीट से उछलकर एक-दूसरे पर गिर गए। सूचना के बाद पुलिस के साथ मौके पर पहुंची एम्बुलेंस से बच्चों को अस्पताल पहुंचाया गया।

छात्र हर्ष ने बताया कि मैं और मेरे दो दोस्त पीछे बैठे थे। बस अचानक से लहराने लगी। कुछ देर बाद बस पलटी खा गई। पहले तो कुछ समझ नहीं आया। जैसे-जैसे बाहर आए तो ड्राइवर बस के नीचे दबा था। क्लीनर उसे निकालने की कोशिश कर रहा था। इसके बाद कुछ लोग आए और सबको बाहर निकाला। ड्राइवर सहित सभी घायलों को अस्पताल लेकर जाया गया।

इसी स्कूल की दूसरी बस से भी हादसा, बच्चे सुरक्षित

शनिवार सुबह 30 बच्चों से भरी अंजड पब्लिक स्कूल की दूसरी बस ग्राम छापरी के रोड से नीचे उतरकर टेढ़ी हो गई। बस को ट्रैक्टर की मदद से बाहर निकाला। जानकारी के अनुसार छापरी से बच्चों को लेकर जा रही बस MP 46 P 0350 सुबह अनियंत्रित होकर पटेल पुरा रोड से नीचे उतरकर टेढ़ी हो गई। इसके बाद बच्चों और ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। इसी बीच, ग्रामीण भी वहां पहुंचे। बच्चों को बाहर निकलने में मदद की।

Source :- दैनिक भास्कर


Share More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *