• Sat. Oct 23rd, 2021

PROMPT TIMES

⭐⭐⭐⭐⭐ Rating in Google

हमारे बारे में

  • Home
  • हमारे बारे में

प्रॉम्प्ट टाइम्स मीडिया का परिचय

प्रॉम्प्ट टाइम्स मीडिया की स्थापना सितंबर 2012 में हुई थी और बदलते हुए भारत के साथ कदम मिलाते हुए यह वक्त के साथ बदलता रहा है। प्रॉम्प्ट टाइम्स ने हमेशा नए विचारों और नई सोच का साथ दिया है और परंपरा का सम्मान करने के बावजूद कभी पिछड़ेपन का समर्थन नहीं किया.

प्रॉम्प्ट टाइम्स मीडिया भारत में एक आगामी अग्रणी मीडियाए सूचना और संचार समूह हैए जो पत्रिका प्रकाशन में कुछ सबसे मजबूत ब्रांड नामों के साथ है। यह सबसे उत्कृष्टए सबसे प्रासंगिक और सबसे मूल्यवान मीडिया ब्रांड प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। कुछ महीनों में इसने जागरूकता पैदा करने और व्यापारए उद्योगए अर्थव्यवस्था और समाज में महत्वपूर्ण मुद्दों और विकल्पों पर जनता की राय पैदा करने में मदद की हैए जबकि सभी उच्च मानकों को स्थापित करते हैं और नए विचारों के साथ आगे बढ़ते हैं.

प्रॉम्प्ट टाइम्स पाठकों से उसी भाषा में बात करता है जो भाषा आम पाठक समझता है. वह विचारों को थोपने के विरुद्ध है और पाठकों में स्वस्थ बहस को प्रोत्साहित करता है.

विश्वसनीयता ने लोकप्रियता का रास्ता अपने आप खोल दिया, इंटरनेट क्रांति हमारे लिए नए अवसर लेकर आई हैए आप तक पहुंचने और ताज़ा समाचार पहुंचाने का अवसर हर रोज़ हज़ारों लोग हमारी वेबसाइट पर आते हैं और यह आंकड़ा बहुत तेज़ी से बढ़ रहा है.

हमारी टीम

वेबसाइट पर ताज़ातरीन सामग्री तत्काल उपलब्ध कराने के लिए हमारी टीम साल के 365 दिन 24 घंटे काम करती है. भारत के लगभग हर राज्य में हमारे पत्रकार आप तक समाचार पहुंचाने के लिए तैनात हैं. राजनीति से लेकर खेल के मैदान तक हर विषय पर हमारे उत्कृष्ट कार्यक्रम हिंदी पत्रकारिता को दिशा देते रहे हैं.

प्रॉम्प्टटाइम्स.कम

समय बदला और अन्य संचार माध्यमों की तरह प्रॉम्प्ट टाइम्स ने वेबसाइट की अहमियत को भी पहचानाण् इसका उद्देश्य भारत और दुनिया भर के हिंदीभाषी पाठकों तक समाचार और विश्लेषण पहुंचाना था.

यह एक 24X7 वेबसाइट है और पत्रकारों की एक टीम सप्ताह के सातों दिनए 24 घंटे दुनिया भर के पाठकों के लिए सामग्री उपलब्ध कराती है.

प्रॉम्प्टटाइम्स.कम के पहले पन्ने पर सभी प्रमुख समाचारों को जगह दी जाती है. और इसके अलावा राज्यए राष्ट्रीयए अंतर्राष्ट्रीय की ख़बरों और फ़ीचरों का प्रकाशन किया जाता है हमारी वेबसाइट के अन्य इंडेक्स हैं – विवाद, व्यवसाय, कर्रिएर, मनोरंजन, खेल, समाज, लेख, सेहत, अजब, गजब, नारी, जगत, टेक्नोलॉजी.