• September 29, 2022 10:24 pm

स्वास्थ मंत्री टी. एस. सिंहदेव के हस्तक्षेप के बाद चिरिमिरी के कोरन्टीन सेंटरों में हुआ खाने की गुणवत्ता में सुधार

ByPrompt Times

Jul 30, 2020
स्वास्थ मंत्री टी. एस. सिंहदेव के हस्तक्षेप के बाद चिरिमिरी के कोरन्टीन सेंटरों में हुआ खाने की गुणवत्ता में सुधार
Share More

कुछ दिनों पूर्व ही युवा नेता सोमनाथ दत्ता ने स्वास्थ मंत्री श्री सिंहदेव से की थी कोरन्टीन सेंटरों में मिल रहे गुणवत्ता विहीन खाने की शिकायत

चिरमिरी छतीसगढ़ के स्वास्थ मंत्री टी. एस. सिंहदेव के बाद अब चिरिमिरी के कोरन्टीन सेंटरों में रह रहे लोगो को गुणवत्ता युक्त भोजन मिलने लगा है । इस सुधार के लिये युवा नेता सोमनाथ दत्ता ने स्वास्थ्य मंत्री टी. एस. सिंहदेव व कोरिया कलेक्टर एस. एन. राठौर का आभार व्यक्त किया है ।
ज्ञात हो कि कुछ दिनों पूर्व ही कोरोटाईन सेंटर मे गुणवत्ता विहीन खाने को लेकर चिरिमिरी के युवा नेता सोमनाथ दत्ता ने छत्तीसगढ़ के स्वस्थ्य मंत्री टी. एस. सिहदेव से शिकायत की थी।
युवा नेता सोमनाथ दत्ता ने चिरमिरी मे विगत कई दिनो से कोरोटाईन सेंटरो मे खाने गुणवत्ता खराब होने की शिकायत सेंटर मे रह रहे लोगो द्वारा किये जाने की बात कही थी जिसके बाद उन्होंने छतीसगढ़ के स्वास्थ मंत्री टी. एस. सिंहदेव से दूरभाष से चर्चा कर लोगो की बात को उन तक पहुचाया । श्री दत्ता ने शिकायत में कहा था कि खाने मे बिल्कुल गुणवत्ता खराब होने के साथ ही कोरन्टीन सेंटरों में रह रहे लोगो को सुबह का नास्ता भी नही दिया जाता है जो अमानवीय है । जबकि प्रदेश सरकार इसके लिए पर्याप्त पैसा दे रही है ।
युवा नेता सोमनाथ दत्ता से शिकायत मिलने के बाद स्वाथ्य मंत्री टी. एस. सिंहदेव ने कोरिया कलेक्टर एस. एन. राठौर से दुरभाष पर चर्चा कर उन्हें चिरिमिरी के कोरन्टीन सेंटरों में खाने की गुणवत्ता में सुधार लाने का निर्देश दिया था जिसके बाद अब चिरिमिरी के कोरन्टीन सेंटरों में रह रहे लोगो को गुणवत्तायुक्त भोजन मिलने लगा है ।


Share More

Leave a Reply

Your email address will not be published.