• April 27, 2024 12:03 am

नेताजी सुभाषचंद्र बोस के 125 जयंती वर्ष के अवसर पर प्रदेश कांग्रेस के मुख्यालय राजीव भवन में संगोष्ठी

By

Jan 23, 2021
छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी

छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी

प्रेस विज्ञप्ति

  • नेताजी सुभाषचंद्र बोस के 125 जयंती वर्ष के अवसर पर प्रदेश कांग्रेस के मुख्यालय राजीव भवन में संगोष्ठी
  • प्रोफेसर सौरभ बाजपेयी देंगे नेताजी सुभाषचंद्र बोस पर वक्तव्य
  • आज नेताजी जी का जयंती का कार्यक्रम मुख्यमंत्री भूपेश बघेल होंगे शामिल
  • प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम करेंगे अध्यक्षता

रायपुर/23 जनवरी 2021।नेताजी सुभाष चंद्र की जंयती पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने श्रद्धांजलि अर्पित करते हुये कहा है कि नेताजी का बलिदान देश की आजादी की लड़ाई में महत्वपूर्ण स्थान रखता है।

 23 जनवरी 2021 से महान स्वतंत्रता संग्राम सेनानी और अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष नेताजी सुभाषचंद्र बोस 125 वी जयंती वर्ष की शुरूआत के अवसर पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मुख्यालय राजीव भवन मे एक संगोष्ठी का आयोजित की गयी है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहेंगे। नेताजी सुभाषचंद्र बोस पर वक्तव्य देने के लिये प्रोफेसर सौरभ बाजपेयी विशेष रूप से आमंत्रित है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम इस संगोष्ठी की अध्यक्षता करेंगे।
नेताजी सुभाषचंद्र बोस की जयंती के अवसर पर आयोजित प्रदेश स्तरीय संगोष्ठी कार्यक्रम में स्थानीय प्रदेश पदाधिकारियों सांसद, सांसद प्रत्याशी, विधायक, पूर्व प्रत्याशी, पूर्व विधायकों, जिला एवं कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों, मोर्चा संगठन, प्रकोष्ठो विभाग के जिला, ब्लाक पदाधिकारियों, सोशल मीडिया के सदस्यों, नगरीय-निकाय, त्रि-स्तरीय पंचायत के निर्वाचित जनप्रतिनिधियों, सहकारिता क्षेत्र के पदाधिकारियों वरिष्ठ कांग्रेसजन, कार्यकताओं को अपनी सहभागिता सुनिश्चित करने को कहा गया है।
शैलेश नितिन त्रिवेदी

अध्यक्ष संचार विभाग

छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *