• September 27, 2022 2:26 pm

कोरिया जिले के मनेंद्रगढ़ और केल्हारी पुलिस को बड़ी सफलता

ByPrompt Times

Jul 9, 2020
कोरिया जिले के मनेंद्रगढ़ और केल्हारी पुलिस को बड़ी सफलता
Share More

कोरिया / कोरिया जिले के मनेंद्रगढ़ और केल्हारी पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी हैं. इन दोनों थाना इलाके के तीन अलग-अलग मामलों में 2 क्विंटल 1 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ है. जब्त गांजे की कुल कीमत 20 लाख रुपए आंकी गई है. तस्करी में इस्तेमाल किए गए दो चार पहिया वाहन और एक बाइक भी जब्त किया है. इस मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है, जिन्हें न्यायालय में भेजने की तैयारी की जा रही है.

मामले की जानकारी देते हुए मनेंद्रगढ़ थाना प्रभारी सचिन सिंह ने बताया कि पुलिस अधीक्षक चंद्रमोहन सिंह को सूचना मिली कि कुछ लोग वाहन में गांजा रखकर मध्यप्रदेश की ओर जाने वाले हैं. इस सूचना पर तत्काल मध्य प्रदेश की सीमा से लगे थाना प्रभारियों को नाकाबंदी करने का निर्देश दिया गया. इसी बीच परसगड़ी नदी पुल पर एक पिकअप वाहन को रोका गया. तलाशी लेने में उस वाहन में 165 किलोग्राम गांजा मिला. पूछताछ के बाद अभिषेक जायसवाल निवासी गोदरीपारा और जाकिर हुसैन निवासी डोमनहिल को हिरासत में ले लिया गया. एक पुलिस टीम ने उदलकछार मोड़ के पास आने जाने वाले वाहनों की जांच कर रही थी. उसी दौरान एक बाइक सवार पुलिस पार्टी को देखकर भागने लगा. पीछा करने पर युवक के पास से 2 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ. वही केल्हारी थाने में पदस्थ थाना प्रभारी ने चेकिंग के दौरान एक बोलेरो वाहन में दो व्यक्तियों के पास से 34 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया. इस तरह कल 2 क्विंटल 1 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया है.
ज्ञात हो कि चिरमिरी में लगातार गांजे का कारोबार चरम पर चल रहा है जिस पर स्थानीय स्तर पर कार्रवाई नहीं हो पा रहा थी आज इतने बडे पैयमाने पर चिरमिरी गांजा व्यापारी का पकडा जाना निश्चित रुप से अंकित कर राहा ये अवैध करोबार चिरमिरी मे संचालित होता आ राहा है.

सोमनाथ दत्ता


Share More

Leave a Reply

Your email address will not be published.