• October 6, 2022 4:17 am

आये दिन पत्रकारों पर हो रहे हमलें सरकार की नाकामी को दर्शाता है – सुनील सिंह

ByPrompt Times

Jul 23, 2020
आये दिन पत्रकारों पर हो रहे हमलें सरकार की नाकामी को दर्शाता है - सुनील सिंह
Share More

गाजीपुर, उत्तर प्रदेशइंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन शाखा गाजीपुर की एक आवश्यक बैठक बुधवार को प्रकाश नगर स्थित कैम्प कार्यालय पर हुई। बैठक में गाजियाबाद के पत्रकार विक्रम जोशी की बदमाशो द्वारा गोली मारकर हत्या किए जाने की कड़े शब्दों में निंदा की। वक्ताओं ने कहा आये दिन पत्रकारों पर हो रहे हमले सरकार की नाकामी को दर्शाता है।प्रदेश में जंगलराज कायम हो गया है हर तरफ गंभीर अपराधों की बाढ़ सी आ गयी है।वक्ताओं ने कहा अब तो प्रदेश में पुलिस भी सुरक्षित नही रह गयी है।जल्द से जल्द पत्रकार हत्या में शामिल रहे अपराधियो को गिरफ्तार करने की मांग की गई।
मालूम हो कि गाजियाबाद के विजयनगर थाना क्षेत्र के बाईपास स्तिथ रोज वैली स्कूल के पास रहने वाले एक अखबार के पत्रकार विक्रम जोशी जन्मदिन की पार्टी से लौटते समय उनके बेटियों के सामने ही बदमाशो ने रोककर सिर में गोली मार दी थी,गंभीर रूप से घायल विक्रम की बुधवार को इलाज के दौरान मौत हो गयी।
इससे पहले एसोसिएशन की तरफ से दो मिनट का मौन रखकर पत्रकार की मृत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गई।
इस मौके पर एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष सुनील सिंह,जिला महासचिव अभिषेक सिंह,जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष प्रभाकर सिंह,काशी नाथ सिंह,दीपक श्रीवास्तव, अंजनी राय,प्रेम शंकर सिंह,आनंद कुमार,संदीप सिंह,भुवन जायसवाल,पुनीत सिंह आदि लोग उपस्थित रहे।

मनमोहन पात्रे


Share More

Leave a Reply

Your email address will not be published.