• September 30, 2022 4:40 am

जोकोविच में स्टेडियम में दर्शकों की वापसी का जश्न जीत के साथ मनाया

ByPrompt Times

May 14, 2021
Share More

रोम l 14-मई-2021 l दुनिया के नंबर एक टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच ने इटालियन ओपन ओपन में दर्शकों की स्टेडियम में वापसी का जश्न एलेजांद्रो डेविडोविच फोकिना के खिलाफ गुरुवार को प्रभावशाली जीत दर्ज कर मनाया। सर्बिया के जोकोविच ने स्पेन के खिलाड़ी को एकतरफा मुकाबले में 6-2, 6-1 से हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह पक्की की।टूर्नामेंट के शुरूआती चरणों में दर्शकों की मौजूदगी की अनुमति नहीं थी लेकिन इटली सरकार के फैसले के बाद गुरुवार से स्टेडियम में क्षमता के 25 प्रतिशत दर्शकों को आने की मंजूरी दी गई।
मैच में शानदार जीत दर्ज करने के बाद पांच बार के चैम्पियन जोकोविच ने कहा कि यह सिर्फ अच्छा नहीं बल्कि शानदार था।उन्होंने कहा कि दूसरे खिलाड़ियों की तरह मुझे भी दर्शकों की काफी कमी खली।
यही एक कारण है कि मैंने लगातार खेलना जारी रखा है। जोकोविच का अगला मुकाबला मोंटे कार्लो के चैंपियन स्टेफानोस सितसिपास या मैड्रिड ओपन के उपविजेता माटेओ बेरेटिनी से होगा। यह दोनों खिलाड़ी रैंकिंग में शीर्ष 10 में शामिल है। अमेरिका के रीले ओपेल्का भी क्वार्टर फाइनल में पहुंचने में सफल रहे। छह फुट 11 इंच लंबे कद के इस खिलाड़ी ने ऑस्ट्रेलियाई ओपन के सेमीफाइनल में पहुंचने वाले कारात्सेव को 7-6, 6-4 से हराया।

Source : “पंजाब केसरी”


Share More

Leave a Reply

Your email address will not be published.