• September 27, 2022 2:29 pm

ध्वज पूजन कर सांसद सोनी ने राम मंदिर भूमि पूजन को दीपोत्सव की तरह मनाने की अपील

ByPrompt Times

Aug 5, 2020
ध्वज पूजन कर सांसद सोनी ने राम मंदिर भूमि पूजन को दीपोत्सव की तरह मनाने की अपील
Share More

हम अत्यंत सौभाग्यशाली हैं, हमारे सामने राम जन्मभूमि पर मंदिर निर्माण प्रारंभ हो रहा है- सुनील सोनी

रायपुरराम जन्मभूमि पर राम मंदिर के लिए भूमि पूजन बुधवार 5 अगस्त को होना है लेकिन यह खुशी अयोध्या के साथ-साथ देशभर में मंगलवार से ही छाने लगी है। इसी कड़ी में रायपुर लोकसभा क्षेत्र के सांसद सुनील सोनी ने 4 अगस्त मंगलवार को अपने निवास में विधि विधान से भगवा ध्वज पूजन किया और भगवान राम जी और हनुमान जी विराजित ध्वज अपने निवास पर लगाया।

रायपुर लोकसभा के सांसद सुनील सोनी ने कहा कि वर्षों से जिस क्षण का हम सभी को इंतजार था जो स्वप्न हमने देखा था भगवान प्रभु श्री राम के अयोध्या में भव्य मंदिर निर्माण का वह स्वप्न अब साकार होने जा रहा है। हम सभी अत्यंत सौभाग्यशाली हैं की हमारे सामने भगवान श्रीराम की जन्मभूमि पर भव्य मंदिर का निर्माण प्रारंभ हो रहा है। यह ऐतिहासिक क्षण है उन्होंने इस ऐतिहासिक क्षण को दीपोत्सव की तरह मानने की अपील की है।  उन्होंने जनता से आह्वान किया है कि पांच अगस्त को अयोध्या में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी श्री राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण का शिलान्यास करेंगे। इस मौके पर सभी आनंद प्रकटीकरण करें। अपने घरों पर शगुन के रूप में दीये जलाएं और रंग बिरंगी रोशनी करें। घर पर ही रहकर उत्सव मनाने व लोगों से सुंदरकांड और हनुमान चालीसा का पाठ करने की अपील सांसद सुनील सोनी ने की है।

सांसद सुनील  सोनी ने भगवान श्री राम से सब के सुखी होने, सब के निरोगी होने एवं श्री राम जी के आशीर्वाद से सबका मंगल हो, सबका कल्याण हो, कोरोना जैसी महामारी से देश के मुक्त होने की कामना की है।


Share More

Leave a Reply

Your email address will not be published.